Prank Call Ideas for Family in Hindi

प्रैंक कॉल क्या होता है?: प्रैंक कॉल वह फर्जी कॉल है जिससे हम सामने वाले से मजाक या उसे परेशान करने की कोशिश करते हैं। इन्हें फेक कॉल, फर्जी कॉल, फोनी कॉल, हाॅक्स कॉल,कैंक काॅल भी कहा जाता है। इस कॉल के द्वारा हम या सामने वाला हमें एक मजाक का पात्र बनाता है या हमें परेशान करने की कोशिश करता है। कई बार लोग हमसे प्रैंक कर रहे होते हैं और हमें पता भी नहीं चलता। ऐसे में कोई भी किसी का वीडियो बनाकर उसे यूट्यूब इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर देता है। कभी हम नया नंबर लेते हैं तो घरवालों को परेशान करने के लिए भी उनके साथ प्रैंक कॉल करते हैं या दोस्तों को भी परेशान करने के लिए ऐसा वैसा बोल कर उन्हें परेशान करते हैं। तो आइए आज बात करते हैं कुछ ऐसे प्रैंक कॉल के बारे में जिनके द्वारा आप लोगों को दोस्तों या परिवार वालों को परेशान कर सकते हैं।

यह भी जरूर पढ़ें:  7 Prank Call Ideas for Friends in Hindi

घर वालो के लिए Prank Call Idea

कई बार हम दोस्तों या परिवार वालों से प्रैंक करने की कोशिश करते हैं परंतु हम पकड़े जाते हैं। तो आज मैं आपको कुछ ऐसे प्रैंक कॉल आइडियाज के बारे में बताऊंगी जिससे आप किसी को भी आसानी से बेवकूफ बना सकते हैं। तो आइए शुरू करते हैं प्रैंक कॉल आईडियाज फॉर फैमिली।

रिश्तेदार बनकर

घरवालों के साथ प्रैंक करने का इससे अच्छा कोई तरीका नहीं है। उनसे ऐसे बात करें जैसे आप उन्हें जानते हैं।आप उनके कोई रिश्तेदार हैं और उन्हें भी इस बात एहसास दिलाएं कि आप उनके रिश्तेदार ही बोल रहे हैं। परंतु उनसे मजाक करने की कोशिश कर रहे हैं बाद में जब वे ना समझ पाए तो उन्हें सच बता दीजिए।

भूतिया घर/ भूतिया जगह

यदि आप किसी का घर खरीद कर रह रहे हैं या रेंट मे रह रहे हैं तो उस घर को या उस जगह को भूतिया बताएं।बाद में जब सामने वाला व्यक्ति डर जाए या आपकी बातों को सच मानने लगे तो उन्हें सच बता दे।

यह भी जरूर पढ़ें:  5 व्हाट्सप्प गेम जिसे आप अपने दोस्तों के साथ खेल सकते है।

इनाम

आप अपने घर वालों को लॉटरी या इनाम का बहाना बनाकर उन्हे अपने बातों में उलझाए रखें। जब वह आपके बातों को सच मानने लगे तो उल्टा उन्हीं से सवाल करना शुरु कर दे जैसे कौन सी लॉटरी? कैसा इनाम? और फिर कुछ देर मजे ले करने सच बता दे।

सुझाव चाहिए

आप इस फ्रैंक के लिए बारी बारी अपने घर के सदस्यों को फोन करें और उन्हें कॉल काटने से मना करें।फिर उन्हें किसी समस्या के बारे में बताएं और उनसे सुझाव मांगे। देखे कि वह क्या सुझाव देते हैं और आप कितनी देर उन्हें अपने बातों में उलझाए रख सकते हैं।

मोबाइल ऑपरेटर

आप अपने घरवालों से मोबाइल ऑपरेटर बनकर भी बात कर सकते हैं। पहले उनसे कुछ सीरियल सवाल करें बाद में उनसे उल्टे-उल्टे सवाल करें जैसे आपके घर में गधा है?क्या उसे नहलाते हैं? फिर जब वह चिढ़ जाएं या गुस्सा होने लगे तो उन्हें सच बता दे।

Leave a Comment